Cannes Film Festival 2021:कान्स के रेड कार्पेट पर साउथ मॉडल का धमाकेदार डेब्यू, डीप नेक गाउन पहन बिखेरे जलवे

7/10/2021 12:30:27 PM

मुंबई: कोरोना की गाइडलेंस को ध्यान में रखते हुए  2021 के कान्स फिल्‍म फेस्टिवल की शुरुआत हो गई है। 74वां वार्षिक कान्स फिल्म फेस्टिवल  6 जुलाई से शुरू हुआ यह फेस्टिवल 17 जुलाई तक चलेगा। हर बार की तरह इस साल भी कई स्टार्स ने कान्स फिल्‍म फेस्टिवलक के रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती के रंग बिखेरे।

PunjabKesari

इस फेस्टिवल के दूसरे दिन यानि 7 जुलाई को साउथ इंडियन मॉडल,एक्ट्रेस और कार्यकर्ता निधि सुनील ने  अपने जलवे बिखेरे। लुक की बात करें तो वह स्लीवलेस गाउन में नजर आईं हैं, जिसका डीप क्लीवेज नेक डिजाइन उन्हें बोल्ड लुक दे रहा था।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने मैचिंग हाई हील्स पहनी थी। कानों में ईयररिंग्स, न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। अपने बालों को उन्होंने एक स्लीक पोनीटेल में बांधा। रेड कार्पेड पर निधि सुनील ने कातिलाना अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

निधि सुनील ने अपनी आने वाली फिल्म 'ऑल वेंट वेल' की स्क्रीनिंग से पहले 74वें वार्षिक कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया। निधि को "वोग इंडिया मॉडल ऑफ द ईयर" अवार्ड मिल चुका है। इसके अलावा वह L’Oréal's की ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर भी हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News