वेलेंटाइन से ठीक 2 दिन पहले भोजपुरी स्टार्स निधि झा और यश कुमार ने की सगाई, घुटनो के बल बैठ एक्टर ने अपने 'प्यार' को पहनाई रिंग

2/12/2022 10:31:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फरवरी के महीने को 'लव मंथ' के नाम से भी जाना जाता है, जहां कई कपल एक दूसरे संग अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। इसी बीच भोजपुरी स्टार यश कुमार और एक्ट्रेस निधि झा ने अपने प्यार को ऑफिशियल कर दिया है, यानि कपल ने सगाई कर ली है। दोनों की इंगेजमेंट सेरेमनी का खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस प्यारे कपल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।   

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05)

निधि झा ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई का वीडियो शेयर किया, जिसके साथ लिखा है - अब यह ऑफिशल हो चुका है हम एंगेज हो गए।' वीडियो में निधि और यश परिवार वालों के बीच एक-दूसरे को रिंग पहनाते दिख रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस शिमरी गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और कैमरे के सामने अपने मंगतेर यानि यश संग जबरदस्त पोज दे रही हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05)

एक तस्वीर में यश घुटनों के बल बैठकर निधि को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Kumarr (@yashkumarr12)

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही कपल को फैंस और कलाकारों की खूब बधाईयां मिल रही हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05)

बता दें, इंगेजमेंट से पहले निधि झा ने गृह प्रवेश की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में निधि और यश बिल्कुल नवविवाहित जोड़ी की तरह नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Kumarr (@yashkumarr12)

ये भी बता दें कि यश पहले से ही शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। पिछले साल 21 सितंबर को यश ने सोशल मीडिया पर निधि झा के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार किया था और दो तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरें शेयर कर यश ने लिखा था, 'आपने मुझे दिखाया कि सच्चा प्यार क्या होता है। मैं आपको कभी भी खोना नहीं चाहता, आप मेरी जिंदगी के सनशाइन हो निक्कू, लव यू।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News