पत्नी संग इवेंट में पहुंचे निक, सास मधु का हाथ थाम गाड़ी से उतरने में की मदद

8/31/2019 9:06:46 AM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयाॅर्क में पति निक और ससुराल वालों के साथ क्वालिटी टाइन स्पेंड कर रही हैं। आए दिन कपल की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती हैं। हाल ही में एक बार फिर निकयंका की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में कपल के साथ प्रियंका की मां यानि मधु चोपड़ा भी दिख रही हैं। बीते दिन प्रियंका, निक और मधु को न्यूयाॅर्क के एक होटल के बाहर स्पाॅट देखा गया। बता दें कि ये तस्वीरें किसी इवेंट लाॅन्च की हैं।

तस्वीरों में 37 की क्वांटिको स्टार व्हाइट कलर की डबल ब्रेस्टेड डीप नेक ड्रेस में स्टनिंग दिखी। इस दौरान वह अपनी हाॅट लेग्स फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं।

इसके साथ मिनिमल मेकअप, रेडलिपस्टिक और खुले बाल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। पीसी ने ईयरिंग्स से अपने लुक को पूरा किया था। शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

वहीं निक ब्लू शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में कपल एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आ रहा है। वहीं मधु चोपड़ा की बात करें तो वह ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में सास-दमाद की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है।एक तस्वीर में निक सास को गाड़ी से उतरने में मदद कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में वह सास का हाथ थामें नजर आ रहे हैं। निकयंका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वयारल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। चाहे उनका स्ट्रीट स्टाइल हो या मामूली सा एयरपोर्ट लुक, फैशन के मामले में प्रियंका सबसे आगे हैं।

आए दिन उनकी ग्लैमरस तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वह हमेशा कम्फर्ट और स्टाइलिश लुक में दिखती हैं। यहां तक कि न्यूयॉर्क में भी प्रियंका का स्टाइल छाया हुआ है।


काम की बात करें तो प्रियंका जल्द ही बाॅलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। वह फिल्म स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर हैं। इसके अलावा पीसी हाॅलीवुड काॅमेडी फिल्म में दिखेंगी। इसमें उनके साथ हाॅलीवुड स्टार मिंडी कलिंग हैं। यह फिल्म अक्टूबर में रिलजी होगी।

Smita Sharma