निक जोनस ने सुसर के लिए लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, बोले- भले हमें एक-दूसरे से मिलने का मौका नहीं मिला लेकिन...

6/17/2024 5:07:54 PM

मुंबई. 16 जून को पूरी दुनिया में फादर्स डे सेलिब्रेट किया गया। इस मौके पर आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी अपने पिता के लिए पोस्ट्स शेयर कर प्यार जाहिर किया। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी पिता और ससुर को फादर्स डे की शुभकामनाएं दीं।

PunjabKesari
वहीं एक्ट्रेस पति और सिंगर निक जोनस ने भी अपने दिवंगत ससुर के लिए दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया। निक जोनस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दिवंगत ससुर और बीवी प्रियंका चोपड़ा की एक बचपन की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट ड्रेस में अपने पापा के साथ गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ निक जोनस ने लिखा "मेरे ससुर अशोक चोपड़ा को फादर्स डे की शुभकामनाएं। भले हमें एक-दूसरे से मिलने का मौका नहीं मिला लेकिन मैं आपकी बेटी और आपकी पोती के जरिए आपसे बहुत जुड़ा हुआ महसूस करता हूं। हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं।" 

PunjabKesari
प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को फादर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए एक प्यारा पोस्ट किया था। तस्वीर में निक अपनी लाडली को बोतल से दूध पिलाते हुए नजर आ रहे थे। इसके साथ देसी गर्ल ने कैप्शन में लिखा था, "तुम्हें हमारी बेटी के साथ देखना मेरे दिल को कृतज्ञता से भर देता है। तुम एक अद्भुत पिता और पति हो।" इस पोस्ट को रीशेयर करते हुए निक ने कहा कि "मैं तुमसे और हमारी लिटिल गर्ल से बहुत प्यार करता हूं।"

PunjabKesari
बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों ने साल 2022 में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम मालती मैरी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News