शादी से पहले कुछ इस अंदाज में एंजॉय कर रहे हैं निक जोनस, बैचलर पार्टी की तस्वीरें आईं सामने

11/12/2018 4:50:57 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। दोनों ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन भी शुरू कर दिया है. न्यूयॉर्क में हुई प्रियंका की ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें वायरल हुईं तो उसके बाद उनकी बैचलर पार्टी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी।

अब हाल ही में प्रियंका के मंगेतर निक भी अपनी बैचलर पार्टी में व्यस्त है और निक के बैचलर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। निक ने अपने बैचलर पार्टी के दौरान की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इन तस्वीरों से साफ है कि निक अपनी बैचलर पार्टी को इन्जॉय करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार, 30 नवंबर से प्रियंका का शादी समारोह शुरू होगा।  दोनों की शादी 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में उमैद भवन में होगी हालांकि अभी प्रियंका या निक की ओर से इसकी पुष्ट‍ि नहीं हुई है। इसके साथ ही दोनों एक नहीं, बल्क‍ि दो बार शादी करेंगे। एक बार शादी हिंदू और दूसरी बार क्रिश्च‍ियन रीति रिवाज से होगी। दोनों एक-दूसरे की धार्मिक आस्था का सम्मान करना चाहते हैं।

Neha