वैक्सीनेशन की अपील कर रहे स्टार्स पर निया शर्मा का निशाना- ''वो सेंटर भी बताएं जहां वैक्सीन उपलब्ध हो, ताकि लोग मूर्ख ना बनें''

5/1/2021 1:27:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत देश इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। इसके चलते अब तक कई लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं। ऐसे समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई स्टार्स लोगों को वैक्सीन लगवाने की अपील कर रहे हैं तो कुछ आगे आकर लोगों पैसों और इलाज करवाने में मदद कर रहे हैं। इसी बीच  टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा में वैक्सीनेशन की अपील करने वाले स्टार्स पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस का ये ट्वीट अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


निया शर्मा ने स्टार्स पर तंज कसते हुए उनसे वैक्सीन से जुड़ा एक खास सवाल पूछा है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा- 'इस नेशन का हर सेलिब्रेटी उठकर  लोगों को वैक्सीनेशन की अपील कर रहा है। कृप्या उन्हें उन सेंटर्स के नाम भी बताएं जहां आसानी से वैक्सीन उपलब्ध हो। ताकि हजारों की संख्या में कतार में खड़े लोग और मूर्ख ना बनें। हमें वैक्सीनेशन की जरूरत है।'


दरअसल, देश के कई राज्यों में वैक्सीन की कमी की खबरें सामने आईं थीं, जो लोग लगवाने जा रहे थे, उन्हें भी काफी परेशानी हो रही थी। ऐसे में निया ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों को वैक्सीन सेंटर न बताने के चलते स्टार्स पर निशाना साधा है।


बता दें अब तक करीना कपूर खान, जैकलीन फर्नांडीज, वाणी कपूर, रसिका दुग्गल, इलियाना डीक्रूज, डायना पेंटी, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार्स लोगों से वैक्सीन लेने की अपील कर चुके हैं।

Content Writer

suman prajapati