UFF तेरी अदा! राहुल वैद्य संग साॅन्ग प्रमोशन को निकली निया शर्मा, बैकलेस ब्रालेट में टीवी की नागिन ने ढाया कहर

10/6/2021 8:55:40 AM

मुंबई: एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जो अपने फैशन में एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतराती हैं। निया शर्मा अक्सर अपने फैशन में बदलाव लाती हैं हालांकि कई बार उन्हें इन सबकी वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने ऐसे ट्रोल्स को ठेंगा दिखाते हुए बिंदास अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। इसी बीच एक बार फिर निया शर्मा अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में निया का एकदम बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। दरअसल, निया जल्द ही बिग बाॅस 14 की फर्स्ट रनरअप राहुल वैद्य के साथ म्यूजिक वीडियो 'गरबे की रात' में नजर आने वाली हैं। ऐसे में वह अपने साॅन्ग के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

PunjabKesari

निया की ये तस्वीरें भी प्रमोशन के दौरान की हैं। लुक की बात करें तो निया ब्लैक बैकलेस क्रॉप टॉप और  ब्लैक-व्हाइट लॉन्ग स्कर्ट में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। लाइट मेकअप,चमचमाती स्मोकी आंखों, लिपस्टि,साॅफ्ट कर्ली हेयर निया के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

सिल्वर नेकपीस,मैचिंग झुमके से निया के इस लुक को चार चांद लगा रहे हैं। वहीं राहुल की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट, जींस में हैंडसम लग रहे हैं। ये कहना गलत नहीं हैं कि दोनों साथ में काफी हॉट लग रहे हैं। 

PunjabKesari

निया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में स्टार प्लस के सीरियल ‘काली: एक अग्निपरीक्षा’ से की। उन्हें साल 2011 में सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना’ से पहचान मिली। इसमें उनके साथ क्रिस्टल डिसूजा, करन टैकर और कुशाल टंडन थे।

PunjabKesari

 ‘जमाई राजा’ निया के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ। निया हाल ही में साॅन्ग दो घूंट में नजर आईं थीं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News