ब्लैक लुक की तस्वीरें शेयर कर निया शर्मा ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, क्रॉप टॉप में दिखे क्लीवेज

3/10/2021 11:53:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस निया शर्मा एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस किसी भी लुक को बड़ी बोल्डनेस के साथ कैरी करती हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें कभी बार ट्रोल भी होना पड़ता है और यूजर्स के भद्दे कमेंट्स सुनने पड़ते हैं। लेकिन निया ट्रोलर्स की टिप्पणियों की परवाह नहीं करतीं और अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट धमकाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने बेहद बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर की, जिन्हें लेकर फिर से वो चर्चा में आ गईं हैं।

 


निया शर्मा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में वह ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग जींस में नजर आ रही हैं। क्रॉप टॉप के फ्रंट कट नेक में से उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं, जो उनके बोल्डनेस को और भी बढ़ा रहे हैं।

 

इस लुक को उन्होंने रेड लिपस्टिक, न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से कमप्लीट किया हुआ है, जिसमें वो बेफिक्र होकर किलर पोज दे रही हैं और फैंस के होश उड़ा रही हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा, 'मुझे वो लड़कियां पसदं है जो ऐसी दिखती हैं जैसे वे लोगों को जीने के लिए मारती हैं।'


निया के फैंस को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं, वहीं कई यूजर्स उन्हें ऐसे लुक में देखकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कई उन्हें बेशर्म लड़की तो कई घटिया ड्रेस बताकर ट्रोल कर रहे हैं।


काम की बात करें तो सीरियल काली से टीवी इंंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली निया शर्मा ने सीरियल एक हजारों में मेर बहना है से खूब नाम कमाया है। इस सीरियल में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में रवि दूबे के साथ नजर आईं। इन दिनों वो राजा 2.0 को लेकर चर्चा में हैं।

 

Content Writer

suman prajapati