समुद्र किनारे रेत में लिपटी दिखीं निया शर्मा, हॉट अदाओं से चुराया फैंस का दिल

11/24/2020 11:10:00 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. निया शर्मा अपने अलग अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और लेटेस्ट तस्वीरों से खूब तहलका मचाती हैं। हाल ही में निया ने रेत के साथ मस्ती करते हुए की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।


इन तस्वीरों में निया का अंदाज वाकई फैंस का दिल चुराने वाला है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस किस तरह रेत में मस्ती करती नजर आ रही हैं और रेत के साथ रेत हुईं पड़ी हैं।

 

लुक की बात करें तो इस दौरान निया ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'समुद्र के किनारे बालों का इस तरह से, स्किन टैन और पैर की उंगलियों मे रेत, हवा में नमक, मेरे बालों में रेत।'


फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 


वर्कफ्रंट पर, निया शर्मा टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत टीवी शो 'काली' से की थी, लेकिन उन्हें शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से खूब पॉपूलेरिटी हासिल हुई। बीते दिनों निया शर्मा को नागिन 4 में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अपने किरदार से खूब वाहवाही लूटी। 


 

suman prajapati