मुंबई छोड़ कश्मीर की खूबसूरत वादियों में पहुंचीं निया शर्मा, ब्लैक ब्यूटी बन यूं कहर ढाती दिखीं एक्ट्रेस

4/27/2022 12:16:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बोल्ड लुक्स के लिए जानी-जाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा लाइफ को खुशियां के साथ बिताना अच्छे से जानती हैं। हालांकि, कई बार वह अपने लुक को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन निया ने इन सब बातों की कभी कोई परवाह नहीं की और हमेशा मस्तमौला अंदाज में टाइम स्पैंड करती नजर आती हैं। इन दिनों निया खूबसूरत वादियों के बीच टाइम स्पैंड करने कश्मीर पहुंची हुई हैं, जहां से लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फिर से फैंस का ध्यान खींचा है। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में निया ऑल ब्लैक लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। ब्लैक ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग शूज पहने हुए हैं और चेहरे पर ब्लैक शेड्स लगाए हैं।

PunjabKesari

 

रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट करती निया का स्टाइल देखते ही बन रहा है। कश्मीर की खूबसूरत वादियों के बीच एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा- Of mountains and Lakes….

PunjabKesari


फैंस निया की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और उनके लुक पर भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


बता दें, निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर तहलका मचाती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर निया के 7 मिलियन से ज्यादा फोलोअर्स हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News