Video: होली पार्टी में पहुंची निया शर्मा ने को-स्टार को सरेआम किया लिपलॉक

3/23/2019 12:54:16 PM

मुंबई: होली के मौके पर टीवी स्टार्स ने जमकर मस्ती की। कोई रंगों से भरा तो कोई होली में जमकर डांस करते हुए नजर आया। इस दौरान निया शर्मा ने अपने कुछ खास दोस्तों के साथ एकता कपूर की होली पार्टी में पहुंचे थे। लेकिन इस बीच निया ने कुछ ऐसा कर दिया कि वहां मौजूद लोग और फैंस भी हैरान रह गए। 

दरअसल, टीवी एक्ट्रेस निया अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। चर्चा में रहना उनको बखूबी पता है।

बता दें कि इस होली पार्टी में निया और सीरियल जमाई राजा की उनकी को-स्टार रह चुकीं रेहाना मल्हौत्रा साथ में मीडिया से बात करने आईं। तभी दोनों ने बात करते-करते एक दूसरे को लिपलॉक किया।

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब निया ने रेहाना को इस तरह किस किया हो इससे पहले जमाई राजा के सेट पर भी दोनों किस करने की वजह से चर्चा में आ चुकी हैं।

इसके अलावा वह निया और रेहाना काफी इंटीमेट होते हुए डांस करते हुए नजर आ रही है। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि निया ने अपने करियर की शुरुआत काली- एक अग्निपरीक्षा से की थी लेकिन उनको पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल से मिली।

इसके बाद निया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके अलावा निया 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं। निया को एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब भी मिल चुका है। 

 

 

 

Neha