ब्लैक साड़ी पहन निया ने दिखाया किलर फिगर, हॉट तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

9/26/2018 6:13:58 PM

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में निया की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में निया ब्लैक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेदह हाॅट लग रही हैं। निया कैमरे के सामने बड़े ही सेक्सी अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

लोग उनकी सेक्सी कमर के दीवाने हो गए हैं। लोगों का कहना है कि यह उनकी अब तक का सबसे बोल्ड ओर सेक्सी अवतार है। कुछ ही घंटों पहने शेयर की इस तस्वीर को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। निया शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'Back to Black'। निया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निया शर्मा को पिछले साल एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब मिला था।

 

करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से की थी। इसके बाद वह 'जमाई राजा' में नजर आईं। 'जमाई राजा' के आॅफ एयर होने के बाद निया ने खुद को पूरी तरह से बोल्ड कर लिया है।

 

वहीं विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ने ट्विस्टेड ने उन्हें बोल्ड स्टार की फेहरिस्त में लाकर खड़ा कर दिया। बता दें कि निया एशिया की सबसे सेक्सी महिला का भी टैग जीत चुकी हैं। उन्होंने यह टैग बेहद कम समय में यह हासिल किया।
 

Neha