निया शर्मा ने आदित्य नारायण संग मुंबई की सड़कों पर दौड़ाई साइकिल, आउटफिट को लेकर फिर चर्चा में आईं टीवी की ''नागिन''

12/6/2021 12:57:19 PM

मुंबई: हर दिन थोड़ी कसरत करना बेहद ही महत्वपूर्ण हैं। कसरत ना केवल हमारे शरीर में ऊर्जा भरती बल्कि हमें फिट भी बनाती है। बी-टाउन स्टार्स भी खुद को फिट रखने के लिए कई तरह के तरीके अपनाते हैं जिनमें  योग, जिम, पैदल चलना और साइकिल चलाना शामिल हैं। अक्सर बी-टाउन की हसीनाओं को जिम में घंटों पसीना बहाते देखा जाता है।

PunjabKesari

हाल ही में टीवी वर्ल्ड की सेंसेशन यानि एक्ट्रेस निया शर्मा और सिंगर आदित्य नारायण ने फैंस को फिटनेस गोल्स दिए। निया ने हाल ही में आदित्य नारायण संग मुंबई की सड़कों पर साइकिल दौड़ाई।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो निया व्हाइट कलर की क्राॅप जैकेट के साथ मैचिंग ट्राउजर पहने बेहद बोल्ड दिखीं। निया ने अपने इस लुक को  मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक और ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

इस दौरान निया ने पिंक बैग कैरी किया था। वहीं आदित्य की बात करें तो वह ब्लैक सैंडो के साथ मैचिंग ट्राउजर में कूल दिखे। आदित्य और निया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो निया ने 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' में मानवी चौधरी का रोल निभा करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'जमाई राजा' में रोशनी पटेल की भूमिका में दिखीं। इस शो ने उनके करियर को असल पहचान दिलाई। इसके बाद वह थ्रिलर टीवी शो 'इश्क में मरजावां', नागिन: भाग्य का जहरीला खेल' में काम कर चुकी हैं।

PunjabKesari

निया अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें अक्सर उनके लुक को लेकर कई तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। आदित्य की बात करें तो उन्होंने हाल ही में सिंगिग रियालिटी शो 'इंडियन आइडल' को होस्ट किया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News