ट्रोलिंग की चिंता छोड़ निया शर्मा ने फिर लिया बोल्ड अवतार, एक्ट्रेस की इन ब्रालेस तस्वीरों ने मचाया तहलका

8/14/2021 9:36:48 AM

मुंबई: एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी वर्ल्ड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड लुक के चलते हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टग्राम पर ऐसी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं जिनकी वजह से वह ट्रोल हो जाती हैं।

लोग उन्हें कई तरह के आपत्तिजनक कमेंट भी करते हैं पर लगता है कि निया को उनकी इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। यही वजह है कि ट्रोलिंग की चिंता छोड़ निया ने एक बार बोल्ड अवतार अपना लिया है।

इस बार निया ने ब्रालेस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। लकु की बात करें तो निया ने व्हाइट रिब्ड जींस के साथ पिंक क्रॉप जैकेट कैरी की है। इस जैकेट में उनके क्लीवेज दिख रहे हैं।

अपने इस लुक को निया ने चंकी नेकलेस,ब्रेसलेट और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। कैटी आई मेकअप, न्यूड लिप्स और डीप कंट्यूर, पिंक आईशेडो  और ओपन हेयर्स निया के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। निया ने व्हाइट हील्स कैरी किए हैं। तस्वीरों के साथ निया ने कैप्शन लिखा है- 'स्टाइलिंग- मैं नैचुरल हूं।'


काम की बात करें तो निया वे एक हजारों में मेरी बहना है, ‘जमाई राजा’, ‘कुबूल है’, ‘आप के आ जाने से’, ‘नागिन 3’ और ‘नागिन 5’ का हिस्सा रह चुकी हैं। 

Content Writer

Smita Sharma