ट्रोलिंग की चिंता छोड़ निया शर्मा ने फिर लिया बोल्ड अवतार, एक्ट्रेस की इन ब्रालेस तस्वीरों ने मचाया तहलका

8/14/2021 9:36:48 AM

मुंबई: एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी वर्ल्ड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड लुक के चलते हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टग्राम पर ऐसी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं जिनकी वजह से वह ट्रोल हो जाती हैं।

PunjabKesari

लोग उन्हें कई तरह के आपत्तिजनक कमेंट भी करते हैं पर लगता है कि निया को उनकी इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। यही वजह है कि ट्रोलिंग की चिंता छोड़ निया ने एक बार बोल्ड अवतार अपना लिया है।

PunjabKesari

इस बार निया ने ब्रालेस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। लकु की बात करें तो निया ने व्हाइट रिब्ड जींस के साथ पिंक क्रॉप जैकेट कैरी की है। इस जैकेट में उनके क्लीवेज दिख रहे हैं।

PunjabKesari

अपने इस लुक को निया ने चंकी नेकलेस,ब्रेसलेट और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। कैटी आई मेकअप, न्यूड लिप्स और डीप कंट्यूर, पिंक आईशेडो  और ओपन हेयर्स निया के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। निया ने व्हाइट हील्स कैरी किए हैं। तस्वीरों के साथ निया ने कैप्शन लिखा है- 'स्टाइलिंग- मैं नैचुरल हूं।'


PunjabKesari

काम की बात करें तो निया वे एक हजारों में मेरी बहना है, ‘जमाई राजा’, ‘कुबूल है’, ‘आप के आ जाने से’, ‘नागिन 3’ और ‘नागिन 5’ का हिस्सा रह चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News