कपड़े रिपीट करने पर ट्रोलर्स को निया शर्मा ने दिया मुंह तोड़ जवाब

3/22/2018 4:21:30 PM

मुंबई: एक्ट्रैस निया शर्मा अक्सर ड्रैस रिपीटिशन को लेकर ट्रोल होती रहती है। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है। ये ट्वीट ड्रैस रिपीटिशन को लेकर है। ये ट्वीट उन लोगों का मुंह बंद करने के लिए था जो सैलेब्स को कपड़े रिपीट करने पर खरी-खोटी सुनाते हैं और ऐसी बातें करते हैं जैसे कपड़े रिपीट कर उन्होंने गुनाह कर दिया हो।निया ने अपने ट्वीट पर लिखा, “मैं अपने कपड़ों को रिपीट करने से नहीं डरती।

PunjabKesari

खासतौर पर जो कपड़े मेरे फेवरेट हैं। मुझे मत बताएं कि ये कपड़े मैंने कल पहने थे।” निया के इस ट्वीट के सामने आने के बाद निया के फैन्स ने उनकी इस बात का समर्थन किया। निया के एक फैन ने लिखा, “इसीलिए हम आपको चाहते हैं, आप दूसरे सैलेब्स की तरह नहीं हैं। ‘एक दफा कुछ पहना तो दोबारा नहीं पहनना’ यह अपने आप में बहुत बेवकूफाना है। बेवजह का शोऑफ।”

बता दें, निया शर्मा को यूके की एक मैगजीन द्वारा एशिया की सबसे सेक्सी वुमन होने का गौरव हासिल है। निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से की। स्टार प्लस सीरियल ‘एक हजारों में’ से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस शो में निया सेकंड लीड पर थीं। इसके बाद निया जीटीवी के सीरियल ‘जमाई राजा’ में नजर आईं। शो में निया के अपोजिट रवि दूबे थे। निया ‘खतरों के खिलाड़ी’ के आखिरी सीजन में भी नजर आई थीं। वहीं, इस वक्त निया वेब सीरीज में कॉन्संट्रेट कर रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News