गोवा में समंदर के बीचों बीच निया शर्मा ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया मां ऊषा का बर्थडे, नाव में शैंपेन की बोतल खोल मां बेटी ने खूब लिए नजारे

3/1/2022 1:45:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की बोल्ड सबसे एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों मां ऊषा शर्मा के बर्थडे सेल‍िब्रेशन के लिए गोवा में हैं, जहां समंदर के बीचों बीच एक्ट्रेस ने खास अंदाज में अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया। हाल ही में उन्होंने गोवा से मां के बर्थडे सेल‍िब्रिशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी इन्हें जमकर लाइक कर रहे हैं।

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निया ने समंदर के बीचों बीच बोट राइड करते मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

 

इतना ही नहीं, बोट को भी बैलून्स से अच्छे से सजाया गया है। बोट पर निया की मां ने दो बर्थडे केक काटे। इसके साथ ही वो शैंपेन की बोतल भी खोलती नजर आईं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इस दौरान मां-बेटी ने खूब मस्ती की। एक साथ मां-बेटी का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिला।

 

इसके अलावा भी निया ने बाद में अपनी मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कीं।



लुक की बात करें तो इस दौरान जहां निया की मां शिमरी ड्रेस के साथ चेहरे पर काला चश्मा लगाए ग्लैमरस दिखीं, वहीं उनकी बेटी का ब्लैक शॉर्ट्स में बोल्ड अवतार देखने को मिला। इन तस्वीरों को देखकर कोई नहीं कह सकता कि निया की मां खूबसूरती के मामले में अपनी बेटी से कम हैं। फैंस भी कमेंट कर इसी बात का जिक्र कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।


बता दें, पिछले दिनों निया शर्मा अपने भाई विनय शर्मा की शादी अटैंड करने दिल्ली पहुंची थी, जहां उन्होंने खूब धमाल मचाया था। भाई की शादी में अपने लहंगा लुक से एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

 

Content Writer

suman prajapati