अनमोल रिश्ता: ''एक हजारों में मेरी बहना है'' के निर्माता की कलाई पर निया शर्मा ने बांधी राखी, सेलिब्रेशन के बाद भाई-बहन ने लिया लंच का मजा

8/6/2022 9:50:38 AM

मुंबई: रक्षाबंधन भाई-बहन के प्रेम का त्योहार है। इस पावन त्योहार पर बहनें अपने भाइयों के हाथ पर राखी बांधती हैं और रक्षा का वचन मांगती हैं। इसके साथ ही साथ बहनें अपने भाइयों की सुख-समृद्धि की कामना करती हैं। इस बार रक्षाबंधन 11 अगस्त 2022, गुरुवार को मनाया जाएगा। आम जनता से लेकर बी-टाउन इंडस्ट्री तक में इस त्योहार की धूम होती है।

भले ही रक्षाबंधन में अभी कुछ दिन हैं लेकिन निया शर्मा ने पहले ही इस त्योहार को  सेलिब्रेट कर लिया है। 'एक हजारों में मेरी बहना है'  से अपना पहला बड़ा ब्रेक पाने वालीं निया शर्मा ने शो के सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की कलाई पर पहली राखी बांधी। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें निया ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में निया सिद्धार्थ को राखी बांधने हुए देख सकते हैं। इस राखी सेलिब्रेशन में सिद्धार्थ की पत्नी सपना मल्होत्रा भी शामिल हुईं। 

सामने आई तस्वीरों में निया राखी उत्सव की परंपराएं फॉलो करते हुए देखा जा सकता है। सेलिब्रेशन के बाद निया, सिद्धार्थ और सपना ने शानदार लंच का लुत्फ उठाया। तस्वीरों के साथ निया ने लिखा- 'जल्दी या देर से.. हमारी राखी लंच की रस्म हमेशा बनी रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा और सपना मल्होत्रा मेरे प्रिय भैया और भाभी।'

बता दें कि टीवी शो एक हजारों में मेरी बहना है में निया ने मानवी का किरदार निभाया था। इस शो के जरिए निया की निर्माता सिद्धार्थ पी मल्होत्रा से मुलाकात हुई थी। शो में काम करते वक्त दोनों का बॉन्ड काफी स्ट्रांग हुआ था। तभी से एक्ट्रेस उनके साथ रक्षा बंधन सेलिब्रेट कर रही हैं।

काम की बात करें तो निया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में 'काली: एक अग्निपरीक्षा' सीरियल से की थी। इसके बाद 'एक हजारों में मेरी बहना है' में नजर आईं। निया को असल पहचान 'जमाई राजा' से मिली थी। इसके बाद निया 'नागिन 4' में भी नजर आईं। सीरियल के अलावा निया वेब सीरी 'ट्विस्टेड' और 'जमाई 2.0' में काम कर चुकी हैं। निया को टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले दो रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 8 और बिग बॉस ओटीटी में भी देखा जा चुका है।

Content Writer

Smita Sharma