अक्सर बोल्ड लुक के कारण ट्रोल होने वाली निया, जीत चुकी है एशिया की सबसे सेक्सी महिला का टैग

9/17/2018 1:52:23 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेेस निया शर्मा आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। 17 सितंबर, 1990 में दिल्ली में हुआ। निया टीवी की उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो कि अपने फैशन और ग्लैमर को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

 

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया ने निया की संस्कारी इमेज को पूरी तरह बदल दिया है। बेहद टैलेंटेड और स्टाइलिश निया अपनी फैशनेबल ड्रेसेस और उन्हें बोल्ड तरीके से कैरी करने के लिए जानी जाती है।

PunjabKesari

 

हालांकि वो कई बार इसके चलते ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं लेकिन निया इस सबका हमेशा से ही डटकर सामना करती रही है। डार्क और डिफरेंट कलर्स की लिपस्टिक हो या लीक से हटकर हेयर स्टाइल, सभी कुछ निया बेहतरीन तरीके से पहनती हैं और इन्हीं बिंदास एक्पसेरिमेंट्स को लेकर वह अपने फैंस की फेवरेट बनी हुई है।

PunjabKesari


करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से की थी। इसके बाद वह 'जमाई राजा' में नजर आईं।

 

PunjabKesari

 

'जमाई राजा' के आॅफ एयर होने के बाद निया ने खुद को पूरी तरह से बोल्ड कर लिया है।वहीं विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ने ट्विस्टेड ने उन्हें बोल्ड स्टार की फेहरिस्त में लाकर खड़ा कर दिया।

PunjabKesari

 

बता दें कि निया एशिया की सबसे सेक्सी महिला का भी टैग जीत चुकी हैं। उन्होंने यह टैग बेहद कम समय में यह हासिल किया।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News