निया ही नहीं बल्कि बच्चन बहू ऐश्वर्या का भी सोशल मीडिया पर उड़ चुका है पर्पल लिप्स का मजाक

4/11/2018 5:51:01 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। निया इन दिनों वेब सीरीज ट्विस्टेड-2 में बिजी हैं। हाल ही में सेट से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रैस में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में निया के हॉट क्लीवेज भी साफ नजर आ रहे है। हॉट ड्रैस के साथ निया पर्पल कलर की लिपस्टिक भी लगाए हुए नजर आ रही हैं, लेकिन निया अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो रही हैं।

एक यूजर ने उन्हें कहा कि भूतनी लग रही हो। तो कई लोगो ने उनके लुक को पसंद भी किया है। वहीं कुछ ने जमकर उनके फैशन सेंस और लिपस्टिक का मजाक उड़ाया है।

एक ने लिखा- 'लिपस्टिक का कलर कितना गंदा है। उल्टी करने का दिल कर रहा है तुम्हें देखकर'। निया को हर बार उनके फैशन को लेकर किए गए एक्सपेरिमेंट पर ट्रोल किया जाता है। हालांकि, निया को इस बात से कभी भी फर्क नहीं पड़ा। 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन ने 2016 में कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था। जहां वह स्टनिंग गोल्ड शिमरिंग गाउन के साथ पर्पल कलर की लिपस्टिक लगाए हुए नजर आईं थी, लेकिन लोगों ने ऐश्वर्या के लुक को कुछ खास पसंद नही किया था और उनको सोशल साइट पर जमकर ट्रोल भी किया।

वहीं जब इसके बारे में ऐश्वर्या से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रेड कार्पेट पर वह अपने लुक को लेकर काफी कंफर्टेबल थी। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक भी कह दिया कि वह आलोचकों की भी कोई परवाह नहीं करती हैं। 

Punjab Kesari