सिद्धू मूसेवाला मर्डर: अब जैनी जोहल पर घूमी शक की सूई, NIA ने सिंगर से की 4 घंटे पूछताछ

11/4/2022 10:11:06 AM

मुंबई: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले की जांच कर रही है। मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) आए दिन पंजाब के मशहूर सिंगरों पर अपनी शक की सूईं घूमा रही है।

बीते दिन केस में पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख और दिलप्रीत सिंह ढिल्लों के साथ दिल्ली मुख्यालय में 5 घंटे तक पूछताछ की थी। मनकीरत औलख और दिलप्रीत सिंह ढिल्लों पहले  सिद्धू की मुंहबोली बहन अफसाना खान से भी काफी सवाल-जवाब किए जा चुके थे।

इन सभी स्टार्स से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर भी सवाल पूछे गए। माना जा रहा है कि इन लोगों के नाम लॉरेंस से जुड़ते रहे हैं। वहीं अब  सिद्धू मूसेवाला केस में एक और नया नाम शामिल हो गया है।

ये नाम पंजाब की मशहूर सिंगर जैनी जोहल का है। सिंगर जेनी जोहल से एनआईए ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले मेंलगभग 4 घंटे तक पूछताछ की है। NIA ने सिंगर का बयान दर्ज कर लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jenny Johall (@jennyjohalmusic)

बीते दिनों पहले जेनी जोहल का एक गाना लेटर टू सीएम रिलीज हुआ था। इस गानो को काफी पसंद भी किया था। इस गाने में जिस बात ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था वो वजह थी इस गाने के बोल। लेटर टू सीएम गाने के जरिए जेनी जोहल सरकार से सिद्धू मूसेवाला के लिए इंसाफ की गुहार लगाती हुई नजर आ रही हैं।

Content Writer

Smita Sharma