सिद्धू मूसेवाला मर्डर: अब जैनी जोहल पर घूमी शक की सूई, NIA ने सिंगर से की 4 घंटे पूछताछ

11/4/2022 10:11:06 AM

मुंबई: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले की जांच कर रही है। मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) आए दिन पंजाब के मशहूर सिंगरों पर अपनी शक की सूईं घूमा रही है।

PunjabKesari

बीते दिन केस में पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख और दिलप्रीत सिंह ढिल्लों के साथ दिल्ली मुख्यालय में 5 घंटे तक पूछताछ की थी। मनकीरत औलख और दिलप्रीत सिंह ढिल्लों पहले  सिद्धू की मुंहबोली बहन अफसाना खान से भी काफी सवाल-जवाब किए जा चुके थे।

PunjabKesari

इन सभी स्टार्स से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर भी सवाल पूछे गए। माना जा रहा है कि इन लोगों के नाम लॉरेंस से जुड़ते रहे हैं। वहीं अब  सिद्धू मूसेवाला केस में एक और नया नाम शामिल हो गया है।

PunjabKesari

ये नाम पंजाब की मशहूर सिंगर जैनी जोहल का है। सिंगर जेनी जोहल से एनआईए ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले मेंलगभग 4 घंटे तक पूछताछ की है। NIA ने सिंगर का बयान दर्ज कर लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jenny Johall (@jennyjohalmusic)

बीते दिनों पहले जेनी जोहल का एक गाना लेटर टू सीएम रिलीज हुआ था। इस गानो को काफी पसंद भी किया था। इस गाने में जिस बात ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था वो वजह थी इस गाने के बोल। लेटर टू सीएम गाने के जरिए जेनी जोहल सरकार से सिद्धू मूसेवाला के लिए इंसाफ की गुहार लगाती हुई नजर आ रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News