हैदराबाद में धूमधाम से हुआ विष्णु विशाल-ज्वाला गुट्टा का रिसेप्शन,पार्टी में दोस्तों संग बैडमिंटन प्लेयर ने मचाया खूब धमाल

4/25/2021 11:47:01 AM

मुंबई: तमिल सुपरस्टार विष्णु विशाल और बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा की शादी की तस्वीरें इन समय टिनसिल टाउन में छाईं हुईं हैं। कपल ने 22 अप्रैल को हैदराबाद में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे। वहीं अब शादी के बाद इस कपल का वेडिंग रिसेप्शन हुआ। इस वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इस दौरान ज्वाला गुट्टा महरून कलर के लहंगे में दिखीं।

ज्वाला गुट्टा ने अपने इस लहंगे को ऑफ शोल्डर ब्लाउज से टीमअप किया था। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और ड्रेस के साथ मैंचिग लिपशेड लगाए ज्वाला गुट्टा बला की खूबसूरत दिखीं।

इस दौरान बैडमिंटन प्लेयर  ने डाइमेंड ज्वैलिरी कैरी की थी। वहीं विष्णु विशाल ऑल ब्लैक लुक में हैंडसम दिखे। रिस्पेशन पार्टी में ज्वाला गुट्टा दोस्तों संग जमकर मस्ती करती नजर आईं। 

शादी की बात करें तो इस दौरान ज्वाला गुट्टा  ग्रीन एंड रेड कलर की कांजीवरम साड़ी में नजर आईं थीं। उन्होंने हैवी ज्वेलरी की हुई है।लाल चूड़ा, हाथों में मेहंदी, मांग में सिंदूर लगाए ज्वाला गुट्टा बला की खूबसूरत लग रही थीं। वहीं विष्णु विशाल व्हाइट धोती-कुर्ते में नजर आ रहे है। 

बता दें कि विष्णु विशाला और ज्वाला गुट्टा लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। पिछले साल ज्वाला के 37वें जन्मदिन के मौके पक कपल ने एक-दूसरे से सगाई की थी।

कपल की है दूसरी शादी

विष्णु विशाल और ज्वाला गुट्टा दोनों ही तलाक शुदा हैं और नए सिरे से अपनी जिंदगी की शुरुआत की है। विष्णु विशाल ने 2010 में  फिल्म प्रोड्यूसर रागिनी नटराज से पहली शादी की थी लेकिन दोनों 2018 में अलग हो गए थे। विष्णु और रागिनी का एक बेटा भी है। वहीं ज्वाला ने हमवतन शटलर चेतन आनंद से शादी की थी।  ज्वाला ने 2011 में हमवतन शटलर चेतन आनंद से तलाक लिया था। 
 

Content Writer

Smita Sharma