पहली पब्लिक अपीयरेंस: शादी के बाद हैदराबाद लौटे वरुण-लावण्या का फूलों से हुआ स्वागत,नो मेकअप लुक में खिली-खिली दिखीं नई नवेली दुल्हन

11/4/2023 4:19:46 PM

मुंबई:  तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर स्टार कपल वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। एक-दूसरे से प्यार करने वाले इस कपल ने 1 नवंबर, 2023 को इटली के सुरम्य शहर टस्कनी में सात फेरे लिए। इस डेस्टिनेशन वेडिंग में फैमिली और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। वहीं अब इस न्यूलीवेड कपल को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया जहां उनका फूलों से स्वागत हुआ। लुक की बात करें तो वरुण तेज ब्लू टी-शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे।

उन्होंने ब्राउन कलर की बॉम्बर जैकेट और स्टाइलिश शेड्स से लुक को पूरा किया था। उन्होंने गले में चौड़ी चेन भी पहन रखी थी और एक बैग भी ले रखा था।

 

वहीं नई नवेली दुल्हन लावण्या येलो सलवार सूट में बेहद प्यारी दिखीं। हाथों में पिया के नाम की मेहंदी और कड़ा एक्ट्रेस के लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है। नो मेकअप लुक में भी उनके चेहरे का निखार देखते ही बन रहा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla South (@pinkvillasouth)

न्यूलीवेड कपल की पहली तस्वीर 2 नवंबर, 2023 को वरुण तेज द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी। फोटो में जोड़े को एक साथ पोज़ देते हुए, मनमोहक और प्यार में लग रहा था है। कैप्शन में बस इतना लिखा था: "माई लव!" इसके साथ व्हाइट हर्ट वाली इमोजी बनाई थी। फैंस को कपल की ये तस्वीरें काफी पसंद आईं थीं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Tej Konidela (@varunkonidela7)

वरुण तेज और लावण्या अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद हैदराबाद लौटने पर एक शानदार शादी का रिसेप्शन आयोजित करने की योजना बना रहे हैं।रिसेप्शन 5 नवंबर, 2023 को होने की उम्मीद है। दूसरा रिसेप्शन देहरादून में आयोजित किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma