ग्रे लहंगे में सबसे हटके दुल्हन बनीं ''इश्कबाज'' की ''अनिका'', देखें सुरभि-करण की सात फेरों से लेकर सिंदूर दान तक की ये खूबसूरत तस्वीरें

3/5/2024 3:36:12 PM

मुंबई: 'इश्कबाज' एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपने प्यार  करण शर्मा संग शादी रचा कर 13 साल पुराने रिश्ते को नाम दिया।  कपल ने 3 मार्च, 2024 को चोमू पैलेस होटल परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। अपने खास दिन के लिए सुरभि चंदना ने अपने आउटफिट और लुक के साथ पूरी तरह से ट्रेंडी लक्ष्यों को पूरा किया।

शादी के चंद दिनों बाद सुरभि ने अपनी ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। सुरभि-करण की इन प्यारी सी तस्वीरों ने नजर हटाना एकदम मुश्किल है। सुरभि के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने  ग्रे और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन का हैवी वर्क का लहंगा पहना है।

 उन्होंने अपने लुक को एक कस्टम-मेड, पूरी आस्तीन वाली चोली के साथ स्टाइल किया, जिसमें एक स्वीटहार्ट नेकलाइन, विशाल मोती अलंकरण और धड़ के पास एक स्कैलप्ड बॉर्डर था।

अपने दुल्हन के लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने दो दुपट्टे चुने।   एक बेबी गुलाबी रंग का, जिसमें एक लंबा निशान था और दूसरा लहंगा चोली से मिलता जुलता हुए।

उन्होंने लाइट मेकअप रखते हुए बालों को ओपन रखा। स्टेटमेंट चोकर, मैचिंग मांग-टीका, सफेद चूड़ा और कस्टमाइज कलीरे दुल्हन बनी सुरभि के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

 

वहीं करण ने उन्हें पजामा, एक दोशाला और एक सफेद पगड़ी के साथ मैचिंग रंग की शेरवानी पहनाई। सुरभि ने जयमाल से लेकर सिंदूर दान तक की सारी फोटोज शेयर की हैं।

 

 ये फोटो जयमाल के बाद की है जिसमें इन दोनों सितारों के ऊपर फूलों की बारिश हो रही है जिसे कपल खूब एन्जॉय करता हुआ दिखा।

सुरभि की मांग में सिंदूर भरते करण

करण अपनी बेटर हॉफ को किस करते हुए नजर आ रहे हैं

 

चेहरे पर मुस्कान लिए दुल्हनिया चली ससुराल

दुल्हनिया के मंगलसूत्र पर टिकी सबकी निगाहें

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma