अवॉर्ड नाइट में न्यूलीवेड्स कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने लुक से जीता फैंस का दिल

2/26/2023 11:00:55 AM

मुंबई। न्यूलीवे कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने बीते शनिवार को मुंबई में एक अवॉर्ड शो में एक साथ दिखें। इवेंट की फोटोज में कियारा एक चमचमाती साड़ी में और सिद्धार्थ एक सूट में मीडिया को पोज देते नज़र आएं।

कियारा ने ब्राइट येलो कलर की साड़ी पहनी थी और अपने बालों को लूज वेव्स में स्टाइल किया था। सिद्धार्थ ग्रे सूट और ब्लैक शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। ऐसा लग रहा है कि दोनों इवेंट के लिए अलग-अलग पहुंचे हैं। कियारा बीते शनिवार दोपहर को वापस कार्यबल में शामिल हुईं और यहां तक ​​कि काम पर अपने पहले दिन की एक फोटो भी शेयर की।

अवार्ड शो में बाबिल खान, सौंदर्या शर्मा, अयान मुखर्जी, राजकुमार राव, राशि खन्ना, विद्या बालन, अनुपम खेर, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर, करण जौहर, हुमा कुरैशी और अन्य भी मौजूद थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सिद्धार्थ और कियारा की शादी इसी साल 7 फरवरी को हुई थी। वे जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए थे। कियारा और सिद्धार्थ ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस खबर को शेयर किया था। दोनों की शादी की फोटोज के साथ उन्होंने लिखा, "अब हमारी ऑफिशियल बुकिंग हो गई है.. हम अपनी यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।"

उन्होंने अपने करीबी दोस्तों के लिए दिल्ली में और बाद में 12 फरवरी को मुंबई में एक रिसेप्शन भी रखा था। ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान दोनों को जाहिर तौर पर प्यार हो गया, जो 2021 में रिलीज़ हुई थी।

बर्कफ्रंट की बाक करें तो कियारा ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। वह राम चरण के साथ ‘आरसी 15’ में भी नजर आएंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News