अर्जुन बिजलानी संग न्यूलीवेड राहुल दिशा का हैंगआउट,लेटेस्ट तस्वीरों में पत्नी संग कोजी हुए सिंगर

7/25/2021 1:47:31 PM

मुंबई:'बिग बाॅस 14' फेम राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार की शादी का जश्न पूरे 3 तक चला। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थी। वहीं अब कपल अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रहा है। बीते दिनों ही दिशा ने ससुराल में पति संग सत्यनारायण की पूजा की,जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। इसी बीच अब इस न्यूलीवेड कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में राहुल और दिशा एक्टर अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा स्वामी के साथ हैंगआउट करते दिख रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि राहुल और अर्जुन की मुलाकात रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' के दौरान हुई थी।

हैंगआउट पार्टी की तस्वीरें अर्जुन ने इंस्टा पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो नई नवेली दुल्हन दिशा इस दौरान व्हाइट टाॅप और ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। नो मेकअप लुक में भी दिशा खूबसूरत लग रही हैं। इसके अलावा हाथों की मेहंदी और लाल चूड़ा उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

वहीं राहुल इस दौरान ब्लैक लुक में दिखे। अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा का भी इस दौरान कैजुअल लुक देखने को मिला। तस्वीरों में राहुल पत्नी दिशा संग कोजी होते नजर आए। एक तस्वीर में राहुल दिशा के गालों पर किस कर रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि दिशा परमार और राहुल वैद्य ने 16 जुलाई को शादी रचाई थी। कपल की  शादी में शामिल होने के लिए उनके कई दोस्त पहुंचे थे।
 

Content Writer

Smita Sharma