रेड कांजीवरम साड़ी और गोल्ड ज्वेलरी..चौदवीं का चांद बन यामी ने मनाई पहली लोहड़ी, बहन सुरीली संग यूं दिए पोज

1/14/2022 3:20:27 PM

मुंबई: 13 जनवरी को लोहड़ी का त्योहार धूम-धाम से मनाया गया। लोहड़ी की रौनकबॉलीवुड में खूब देखने को मिली। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने लोहड़ी मनाई और सोशल मीडिया पर फैंस को इसकी बधाई दी। हालांकि सबकी नजरें उन कपल पर टिकी थीं, जिनकी ये पहली लोहड़ी थी। नवविवाहित जोड़े के लिए पहली लोहड़ी खास होती है। बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने खास अंदाजमें लोहड़ी सेलिब्रेट की।

PunjabKesari

वहीं यामी गौतम की पहली लोहड़ी बेहद खास रही।यामी अपनी पहली लोहड़ी पर बेहद ही खूबसूरत अंदाज में सजी जिसकी झलक उनकी बहन और एक्ट्रेस सुरीली ने दिखाई। लुक की बात करें तो यामी रेड कांजीवरम साड़ी में दिख रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, डार्क रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। गोल्ड का चोकर, हार, मंगलसूत्र और कानों के झुमके उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं। इसके अलावा माथे पर बिंदी, पूजा का कुमकुम और मांग में सिंदूर सजाए यामी एकदम नई नवेली दुल्हन दिख रही हैं।

PunjabKesari

सुरीली की बात करें तो उन्होंने पिंक सूट पहना था जिसमें वह खूबसूरत नजर आईं। कैमरे के सामने दोनों मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Surilie Gautam (@s_u_r_i_l_i_e)

गौरतलब है कि यामी ने 4 जून को आदित्य धर संग शादी रचाई थी। यामी और आदित्य ने दुनिया की चकाचौंध से दूर हिमाचल में अपने पैतृिक गांव में शादी की थी। काम की बात करें तो यामी ने अगस्त में अपनी अगली फिल्म 'लॉस्ट' जो अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित है कि शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा यामी दसवीं, द थर्सडे जैसी फिल्मों में दिखेंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News