शादी के चंद दिनों बाद नई नवेली दुल्हन श्रद्धा ने दिखाया वेस्टर्न अवतार, मांग में सिंदूर,गले में मंगलसूत्र पहन मैक्सी ड्रेस में फ्लाॅन्ट किया चूड़ा

11/23/2021 9:02:50 AM

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि श्रद्धा आर्या अपनी जिंदगी के बेस्ट फेज में हैं। श्रद्धा ने कुछ दिन पहले ही नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग शादी रचाकर हमेशा के लिए उनका हाथ थामा। शादी के बाद श्रद्धा पोस्ट वेडिंग रिचुअल्स को एन्जॉय कर मुंबई लौट आईं हैं।

मंगलवार सुबह ही श्रद्धा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान नई नवेली दुल्हन के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ दिख रहा था।

शादी के कुछ दिन बाद ही श्रद्धा ने देसी अवतार को छोड़ अपनी वेस्टर्न लुक को फैंस से रूबरू करवाया। लुक की बात करें तो श्रद्धा पिंक कलर मैक्सी ड्रेस में स्टाइलिश लगीं। इस ड्रेस के साथ श्रद्धा ने ऊनी स्टोल और ब्लैक गम बूट्स कैरी किए थे।

श्रद्धा ने फ्लॉलेस मेकअप के साथ अपने लकु को कंप्लीट किया था। इस दौरान उन्होंने बालों को ओपन रखा था।

लुक को पारंपरिक टच देते हुए श्रद्धा ने मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा और गले में मंगसूत्र पहना था। एयरपोर्ट पर श्रद्धा ने स्टाइलिश अंदाज में कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

गौरतबल है कि शादी से पहले तक श्रद्धा ने अपने होने वाले पति को लेकर चुप्पी साध रखी थी। श्रद्धा ने 16 नवंबर को दिल्ली में नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुईं थीं। 

 

Content Writer

Smita Sharma