शादी के चंद दिनों बाद नई नवेली दुल्हन श्रद्धा ने दिखाया वेस्टर्न अवतार, मांग में सिंदूर,गले में मंगलसूत्र पहन मैक्सी ड्रेस में फ्लाॅन्ट किया चूड़ा

11/23/2021 9:02:50 AM

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि श्रद्धा आर्या अपनी जिंदगी के बेस्ट फेज में हैं। श्रद्धा ने कुछ दिन पहले ही नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग शादी रचाकर हमेशा के लिए उनका हाथ थामा। शादी के बाद श्रद्धा पोस्ट वेडिंग रिचुअल्स को एन्जॉय कर मुंबई लौट आईं हैं।

PunjabKesari

मंगलवार सुबह ही श्रद्धा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान नई नवेली दुल्हन के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ दिख रहा था।

PunjabKesari

शादी के कुछ दिन बाद ही श्रद्धा ने देसी अवतार को छोड़ अपनी वेस्टर्न लुक को फैंस से रूबरू करवाया। लुक की बात करें तो श्रद्धा पिंक कलर मैक्सी ड्रेस में स्टाइलिश लगीं। इस ड्रेस के साथ श्रद्धा ने ऊनी स्टोल और ब्लैक गम बूट्स कैरी किए थे।

PunjabKesari

श्रद्धा ने फ्लॉलेस मेकअप के साथ अपने लकु को कंप्लीट किया था। इस दौरान उन्होंने बालों को ओपन रखा था।

PunjabKesari

लुक को पारंपरिक टच देते हुए श्रद्धा ने मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा और गले में मंगसूत्र पहना था। एयरपोर्ट पर श्रद्धा ने स्टाइलिश अंदाज में कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतबल है कि शादी से पहले तक श्रद्धा ने अपने होने वाले पति को लेकर चुप्पी साध रखी थी। श्रद्धा ने 16 नवंबर को दिल्ली में नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुईं थीं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News