एक दूजे के हुए रिया-करण: मांग में सिंदूर और रेड ड्रेस में शादी के बाद पति संग कुछ यूं नजर आईं नई नवेली दुल्हनिया

8/15/2021 8:17:27 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने शनिवार (14 अगस्त) को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी से शादी रचाई। रिया ने जुहू में 
पिता अनिल कपूर के बंगले में सात फेरे लिए। शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे।

PunjabKesari

शादी में रिया के चाचा संजय कपूर और चाची माहीप कपूर, कजिन शनाया कपूर और खुशी कपूर, दोस्त मसाबा गुप्ता, ताऊ बोनी कपूर सहित कई करीबी शामिल हुए थे। हर कोई रिया को दुल्हन के रूप में देखने को बेकरार था लेकिन दुल्हा-दुल्हन की शादी के वेन्यू से एक भी तस्वीर सामने नहीं आईं।

PunjabKesari

वहीं अब इस न्यूलीमेरिड कपल की शादी के बाद की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। शादी के बाद दोनों को पहली बार एक साथ स्पॉट किया गया।

PunjabKesari

तस्वीर में देखा जा सकता है कि रिया और करण एक कार की पिछली सीट पर बैठे थे, जबकि उनकी बहन करिश्मा बुलानी आगे बैठी थीं।

PunjabKesari

रिया रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रिया की मांग में सिंदूर भरा नजर आ रहा है। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने व्हाइट मास्क पहना था।

PunjabKesari

बता दें कि करण और रिया 13 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। करण एक मशहूर निर्देशक हैं और वह कई फिल्मों का निर्देशन, प्रोड्यूस और डबिंग कर चुके हैं। वह 'आयशा', 'वेकअप सिड' जैसी बेहतरीन फिल्मों बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। इसके साथ ही करण ने अनिल कपूर के लीड रोल वाली सीरीज 24 में भी बतौर डायरेक्टर कुछ एपिसोड बनाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News