हाथों में हाथ थाम मीडिया से रुबरू हुए न्यूलीवेड नयनतारा-विग्नेश, मांग में सिंदूर और सोने के गहनों लदी एक्ट्रेस की ब्यूटी से नहीं हटेगा ध्यान

6/12/2022 11:02:35 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन 9 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं, जिसके बाद से कपल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शादी के दूसरे दिन नयनतारा और विग्नेश तिरुपति मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वहीं अब बीते दिन एक्ट्रेस अपने पति संग एक इवेंट में पहुंची, जहां उनका बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


दरअसल, नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन ने शादी के बाद मीडिया से मुलाकात के लिए सभा आयोजित की थी, जहां कपल एक साथ बेहद प्यारा लगा।

 

न्यूलीवेड नयनतारा येलो साड़ी में सारी लाइमलाइट चुराती दिखीं। मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और गहनों से लदी एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

 

वहीं विग्नेश अपनी पत्नी के साथ डैशिंग लुक में पोज देते नजर आ रहे हैं।

 

बता दें,  नयनतारा और विग्नेश शिवन ने तमिलनाडु के महाबलीपुरम में ग्रैंड वेडिंग की था, जहां उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार पहुंचे थे। वहीं कपल की शादी में सुपरस्टार शाहरुख खान भी शामिल हुए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं थीं।  

Content Writer

suman prajapati