शादी के बाद पूजा-नवाब की फर्स्ट पब्लिक अपीरियंस, ब्लैक आउटफिट में नई नवेली दुल्हन का दिखा स्टनिंग लुक

7/20/2019 12:38:48 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने 4 जुलाई को बॉयफ्रेंड नवाब शाह शादी रचाई थी। दोनों ने दिल्ली में आर्यसमाज पंरपरा से शादी की। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुई थीं।

वहीं अब पूजा और नवाबने अपने करीबी दोस्तों के लिए डिनर पार्टी होस्ट की। डिनर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस पार्टी में सुमोना चक्रवर्ती,  फिल्म डायरेक्टर राजीव राय और प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला पार्टी में पहुंचे।

तस्वीर में पूजा ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। हाथ में लाल चूड़ा, मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं नवाब की बात करें तो वह जींस और शर्ट में काफी हैंडसम नजर आए।

तस्वीरों में कपल की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। पार्टी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस कापी पसंद कर रहे हैं। बता दें शादी के बाद ये कपल की फर्स्ट पब्लिक अपीरियंस है।

बता दें कि पूजा और नवाब ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था। शादी में पूजा ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आईं। वहीं नवाब गोल्डन कलर की शेरवानी पहने दिखे।नवाब संग ये पूजा की दूसरी शादी है। इससे पहले पूजा ने लॉस एंज‍िल्स में एक ब‍िजनेसमैन से शादी रचाई थी।दोनों का 2011 में तलाक हो गया था।

काम की बात करें तो पूजा भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उन्होंने 'विरासत', 'हसीना मान जाएगी' और 'ABCD 2' जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं नवाब की बात करें तो उन्होंने 'भाग मिल्खा भाग', 'टाइगर जिंदा है' और 'डॉन 2' समेत कई फिल्में की हैं। वह बहुत जल्द सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में नजर आएंगे।

Smita Sharma