Airport Look: पति विक्की से मिलने इंदौर रवाना हुईं कैटरीना! ब्लैक हुडी...लैदर पैंट में Newlywed एक्ट्रेस का दिखा स्टनिंग लुक

1/8/2022 9:20:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी प्रोफैशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते खबरों में हैं। कैटरीना ने बीते साल ही विक्की कौशल संग सात फेरे लिए थे। शादी के बाद से ही ये दोनों बी-टाउन के हाॅट टाॅपिक बने हुए। विक्क-कैटरीना से जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आ ही जाती हैं। इसी बीच शुक्रवार रात कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। शादी के बाद ये पहला मौका था जब कैटरीना यूं पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट हुईं हों।

अब तक कैटरीना ज्यादातर वक्त घर में ही बिता रही थीं। जैस ही कैटरीना एयरपोर्ट पहुंची तो फैंस ने कयास लगाने लगे कि वह पति विक्की कौशल से मिलने  इंदौर रवाना हुई हैं।

 कैटरीना का इस दौरान ऑल ब्लैक लुक में दिखीं। लुक की बात करें तो कैटरीना ने ब्लैक हुडी के साथ मैचिंग लैदर पैंट कैरी की थीं। वहीं कोरोना से पूरी अहतियात बरतते हुए कैटरीना ने मास्क भी लगाया था। एयरपोर्ट पर कैटरीना ने स्टाइलिश अंदाज में कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

हाल ही में कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल को एयरपोर्ट छोड़ने आई थीं। कोरोना को देखते हुए दोनों ने मास्क लगा रखा था। कैटरीना ने ऑरेंज कलर का नाइट सूट पहना था। वहीं विक्की ने ब्राउन कलर के स्वेटशर्ट के साथ डेनिम जींस पहना। विक्की के गाड़ी से उतरने से पहले कैटरीना उन्हें गले लगाकर और किस देकर रवाना किया था। 

बता दें कि पिछले साल 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान में शाही तरीके से शादी की थी।विक्की और कटरीना की शादी में सिर्फ 120 मेहमान ही शामिल हुए थे।

वेडिंग सेरेमनी के बाद ये कपल हनीमून के लिए मालदीव गया। मुंबई वापस आने के बाद दोनों अपने नए घर में शिफ्ट हुए, जो जुहू में ठीक समुंदर के सामने है। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म की दिल्ली में शूटिंग होने वाली थी, लेकिन कोरोना के केस बढ़ने के कारण इसे फिलहाल पोस्पटोन कर दिया है।

इसके अलावा कैटरीना 'फोन भूत', श्रीराम राघवन की अगली फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में दिखेंगी। 'मेरी क्रिसमस' मेंकैटरीना साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी।

 

Content Writer

Smita Sharma