First Appearance:  सात फेरे लेते ही पिया का हाथ थाम मीडिया से रूबरू हुईं दुल्हनिया करिश्मा तन्ना,'मिसेज बंगेरा' बनते ही चांद सी निखरी एक्ट्रेस

2/6/2022 9:37:26 AM

मुंबई: आखिरकार वो दिन आ ही गया जिसका हर किसी को इंतजार था। एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने 5 फरवरी को लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड  वरुण बंगेरा संग सात फेरे लिए और अब  मिस्टर एंड मिसेज बन गए। वरुण संग सात फेरे लेने के बाद दुल्हनिया करिश्मा ने अपनी पब्लिक अपीयरेंस दी जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। 'मिसेज बंगेरा' बनते ही करिश्मा का चेहरा चांद सा निखर गया।

PunjabKesari

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि  उनके चेहरे से मुस्कान हटने का नाम ही नहीं ले रही है। पिया का हाथ थामे करिश्मा बेहद खुश दिखी। कपल की मुस्कान ने बता दिया कि वे एक दूसरे से शादी कर कितने खुश हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो करिश्मा ने शादी के लिए लाल जोड़ा ना चुनते हुए  पेस्टल पिंक लहंगा पहना। इस लंहगे में वह बला की खूबसूरत दिख रही थीं। उन्होंने फुल स्लीव सेक्विन्ड ब्लाउज़ पहना था। अपने लुक को उन्होंने चोकर नेकपीस के साथ हैवी पर्ल हैंगिंग सेट के साथ पेयर किया था।

PunjabKesari

मांग टीका, झुमका,नथ मेहंदी लगे हाथ और प्यारा सा मंगलसूत्र उसकी सुंदरता में चार चांद लगा दिया।

PunjabKesari

वहीं वरुण सफेद शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे और उन्होंने अपनी पगड़ी को करिश्मा के पेस्टल लहंगे के साथ मैच किया था। तस्वीरों में वरुण दुल्हन को माथे और गालों पर चूमते दिख रहे हैं। वरुण का ने वह सब कुछ किया जो एक लड़की सपने में देखती है।

PunjabKesari

इससे पहले करिश्मा और वरुण की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें-वीडियो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए हैं जिसमें दूल्हा-दुल्हन ख़ुद भी जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं। अपनी हल्दी और मेहंदी में करिश्मा ने जमकर डांस किया है तो वहीं वरुण ने भी उनके साथ कदम मिलाए हैं एक्ट्रेस ने अपनी हल्दी में क्रीम कलर का सूट पहना था तो वहीं महंदी में पीले रंग का लहंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News