न मांग में सिंदूर..न हाथों में चूड़ा...शादी के कुछ दिनों बाद ही पहले वाले अंदाज में लौटीं करिश्मा तन्ना, बांद्रा में स्पॉट हुईं एक्ट्रेस का दिखा कैजुअल लुक

2/12/2022 3:32:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना 5 फरवरी को बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग शादी के बंधन में बंधी हैं। एक्ट्रेस ने गोवा के फाइव स्टार होटल में धूमधाम से वरुण संग शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं। इसी बीच शादी के बाद एक्ट्रेस को पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया। इस दौरान करिश्मा का शादी के महज 7 दिनों बाद ही पहले वाला अंदाज देखने को मिला। जी हां, इस दौरान एक्ट्रेस की मांग पर न सिंदूर, न माथे पर बिंदी और न हाथों में चूड़ा, न्यूली वेड दुल्हन वाला कोई लुक नहीं देखने को मिला। बल्कि बेहद सिंपल लुक में वो मीडिया के सामने पोज देती नजर आईं। 

PunjabKesari

दरअसल, करिश्मा तन्ना की ये तस्वीरें बांद्रा में जिम के बाहर की हैं, जहां उनका बिल्कुल कैजुअल लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

 

जिम के बाहर करिश्मा बेबी पिंक नॉटेड टॉप के साथ जैगिंग और ब्लैक ओपन जैकेट में दिखीं।

PunjabKesari

 

नो मेकअप लुक के साथ ओपन हेयर्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। हाथ में फोन लिए करिश्मा इस दौरान पीछे मुड मुड कर कैमरे के लिए पोज देती दिखीं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

बता दें, करिश्मा तन्ना इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। वह देस में निकला होगा चांद, क्यों सास भी कभी बहू थी, प्यार के दो नाम: एक राधा, एक श्याम और एक लड़की अनजानी सी जैसे टीवी शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

 

PunjabKesari

 

वह सूरज पे मंगल भारी, संजू, ग्रैंड मस्ती और दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं उनके पति एक बड़े बिजनेसमैन हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News