Pics: शादी के बाद काजल अग्रवाल ने की Gaur Puja, लाइट ग्रीन लहंगे में खूबसूरत दिखीं ''सिंघम गर्ल''

11/3/2020 10:55:35 AM

मुंबई: 'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल ही में बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी रचाई थी। एक्ट्रेस ने की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खुद काजल अग्रवाल अपनी हर रस्‍म की तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

PunjabKesari

मेहंदी, हल्‍दी, शादी के बाद अब काजल अग्रवाल ने गौर पूजा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। गौर पूजा काफी अहम पूजा मानी जाती है। इस पूजा में काजल लाइट कलर के ग्रीन लहंगे में खूबसूरत नजरआईं। काजल के लहंगे को मशहूर डिजाइनर अनीता डोंगरे ने डिजाइन किया है।

PunjabKesari

 

गौर पूजा में काजल ने अनीता डोंगरे के ही ब्रैंड की ज्‍यूलरी कैरी की है। ड्रेस के साथ मैचिंग हैवी चोकर, झुमके और कड़े एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें को काजल ने पोनी बना रखी थी। इस दौरान काजल ने ड्रेस के साथ मैचिंग पर्स कैरी किया था। काजल स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काजल के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने इस दौरान डिजाइनर अनामिका खन्‍ना का लहंगा कैरी किया था। लाल रंग के लहंगे में काजल किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं। खासबात ये है कि इस लहंगे के साथ उन्‍होंने जयपुर की सुनीता शेखावत की ज्‍यूलरी कैरी की।

PunjabKesari

काजल हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों का बहुत बड़ा नाम है। उन्‍होंने साल 2004 में फिल्म विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'क्यों हो गया ना' से डेब्यू किया था। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 2007 में 'लक्ष्मी कल्याणम' से डेब्यू किया था।

PunjabKesari

 

वह तमिल, तेलुगू में बनी 'मगाधीरा', 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बाॅलीवुड की बात करें तो उन्होंने साल 2004 में फिल्म 'सिंघम' से इस इंडस्ट्री में कदम रखा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News