मिठास और प्यार से भरपूर... गोविंदा की भांजी ने निभाई पहली रसोई की रस्म, संस्कारी बहू बन ससुराल वालों के लिए बनाया हलवा

5/8/2024 12:15:48 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन बीते महीने ही शादी के बंधन में बंधी।  अब आरती सिंह ने शादी के बाद अपनी पहली रसोई की झलक दिखाई है। आरती ने ससुराल के किचन से अपनी ये तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वह हलवा बनाती दिख रही हैं।

 

PunjabKesari

शादी के करीब 11 दिनों बाद आरती ने किचन में पहला कदम रखा और ससुराल वालों के लिए मीठा बनाया है। आरती सिंह किचन में हलवा बनाती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो आरती रेड सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

 

हाथों में मेहंदी, बालों में गजरा, मंगलसूत्र,मांग में सिंदूर सजाए नई दुल्हन बेहद ही प्यारी लग रही है। इन तस्वीरों के साथ आरती ने लिखा-पहली रसोई- मिठास और प्यार से भरपूर।'

PunjabKesari

 

आरती ने हाल ही में शादी के बाद का एक शानदार वीडियो शेयर किया है और दिखाया है कि ससुराल में जब वह दुल्हन बनकर पहुंचीं तो उनका कितना जोरदार स्वागत हुआ था।उन्होंने लिखा है, 'एक लड़की के बहुत सारे सपने होते हैं लेकिन मेरे लिए, मैंने कभी इस तरह के स्वागत को लेकर कभी कोई सपना नहीं देखा था! मेरा खिलखिलाना, मेरी मुस्कुराहट, मेरी आंखों में बच्चों जैसा एक्साइटमेंट आपको बताता है कि मुझे नहीं पता था कि मुझे इतना प्यार मिलेगा। एक इतना बड़ा परिवार और एक ऐसा परिवार जो मुझे एहसास कराता है कि मैं कितनी लकी हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

बता दें कि आरती सिंह और दीपक चौहान ने 25 अप्रैल 2024 को सात फेरे लिए। इस शादी में टीवी और फिल्मी दुनिया से तमाम सितारे शामिल हुए। हालांकि सबसे अधिक चर्चा में मामा गोविन्दा रहें जिनकी मौजूदगी ने हर किसी का ध्यान खींच लिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News