Family over everything! कजिन की वेडिंग अटेंड करने रोहतक पहुंचे न्यूलीवेड रणदीप हुड्डा,मंडप में बैठी बहन पर खूब प्यार लुटाते दिखे एक्टर

12/5/2023 1:17:25 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल ही में लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी रचाई। कपल ने 29 नवंबर को मणिपुर के  इम्फाल में मैतई रिति-रिवाज से शादी की थी। दोनों की इस सादगी भरी शादी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई। वहीं अब अपनी शादी की रस्मों से फ्री होकर रणदीप हुड्डा रोहतक और फ़रीदाबाद पहुंचे जहां उन्होंने अपनी कजिन बहन की शादी में हिस्सा लिया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

पहली तस्वीर में रणदीप हुड्डा बहन को मंडप में ले जाते दिख रहे हैं। तस्वीर में रणदीप और उनके कजिन ने फूलों की बनी चादर को उठाया है। रणदीप हुड्डा के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही है।

दूसरी तस्वीर में रणदीप हुड्डा मंडप में बैठी बहन पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। वह अपनी लाडली बहन के माथे को चूम रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में रणदीप मंडप में बैठी बहन को आशीर्वाद दे रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

काम की बात करें तो रणदीप हुड्डा जल्द ही स्वतंत्र वीर सावरकर में नजर आएंगे। यह विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है और निर्देशक के रूप में रणदीप की पहली फिल्म है। इसके अलावा रणदीप सैयद अहमद अफजल की 'लाल रंग 2: खून चुसवा' में शंकर के रूप में अपनी भूमिका को दोहराने के लिए तैयार हैंजो 2016 की फिल्म 'लाल रंग' की अगली कड़ी है। रणदीप हुड्डा फिल्म्स, अवाक फिल्म्स और जेली बीन एंटरटेनमेंट 'लाल रंग 2: खून चुसवा' का निर्माण कर रहे है जो अनवर अली और सोनू कुंतल द्वारा सह-निर्मित है। निर्देशन के प्रभारी सैयद अहमद अफजल हैं।

Content Writer

Smita Sharma