शादी के बाद तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे नयनतारा और विग्नेश, येलो साड़ी में खूब जचीं नई नवेली दुल्हन

6/11/2022 8:59:34 AM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और एक्टर विग्नेश शिवन ने गुरुवार सुबह चेन्नई के एक रिसॉर्ट में रिश्तेदार और करीबियों के बीच शादी रचाई। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं। वहीं अब शादी के बाद ये कपल तिरुपति मंदिर पहुंचे जहां दोनों ने बाला जी का आशीर्वाद लिया।

लुक की बात करें तो नई नेवली दुल्हन नयनतारा येलो कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी लगा कंप्लीट किया था।

सोने का चोकर नेकलेस, मंगलसूत्र न्यूलीवेड नयनतारा के लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं  विग्नेश शिवन साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं।  दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। 


नयनतारा ने शादी में रेड साड़ी पहनी जिसमें वो अप्सरा लग रही थी। नयनतारा का वेडिंग लुक सिंपल था लेकिन ग्रेसफुल भी। एक्ट्रेस ने ऑल रेड लुक कैरी किया। उन्होंने रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी।

 नयनतारा ने ग्रीन एमराल्ड चोकर पर मल्टी लेयर्ड लॉन्ग नेकपीस पहना। ग्रीन एमराल्ड ईयरिंग्स, मांग टीका, ब्रेसलेट्स ने नयनतारा की खूबसूरती में चार चांद लग रहे थे।वहीं विग्नेश शिवन भी साउथ इंडियन स्टाइल में जम रहे थे।

शादी में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भी शामिल हुए जिन्होंने शादी में खूब रंग जमाया।इस शादी में वो अपनी मैनेजर पूजा ददलानी और फिल्म डायरेक्टर एटली के साथ शामिल हुए थे। 

नयनतारा ने विग्नेश की बहन ऐश्वर्या को 30 सॉवरेन गोल्ड ज्वेलरी भी गिफ्ट की है। वहीं विग्नेश ने नयनतारा के लिए इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।शादी के बाद नयनतारा ने विग्नेश शिवन के लिए 20 करोड़ रुपये का बंगला खरीदा है। कहा जा रहा है कि इस बंगले का काम पूरा हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बंगला विग्नेश के नाम पर रजिस्टर्ड है।

Content Writer

Smita Sharma