शादी के बाद तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे नयनतारा और विग्नेश, येलो साड़ी में खूब जचीं नई नवेली दुल्हन

6/11/2022 8:59:34 AM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और एक्टर विग्नेश शिवन ने गुरुवार सुबह चेन्नई के एक रिसॉर्ट में रिश्तेदार और करीबियों के बीच शादी रचाई। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं। वहीं अब शादी के बाद ये कपल तिरुपति मंदिर पहुंचे जहां दोनों ने बाला जी का आशीर्वाद लिया।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नई नेवली दुल्हन नयनतारा येलो कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी लगा कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

सोने का चोकर नेकलेस, मंगलसूत्र न्यूलीवेड नयनतारा के लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं  विग्नेश शिवन साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं।  दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari
नयनतारा ने शादी में रेड साड़ी पहनी जिसमें वो अप्सरा लग रही थी। नयनतारा का वेडिंग लुक सिंपल था लेकिन ग्रेसफुल भी। एक्ट्रेस ने ऑल रेड लुक कैरी किया। उन्होंने रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी।

PunjabKesari

 नयनतारा ने ग्रीन एमराल्ड चोकर पर मल्टी लेयर्ड लॉन्ग नेकपीस पहना। ग्रीन एमराल्ड ईयरिंग्स, मांग टीका, ब्रेसलेट्स ने नयनतारा की खूबसूरती में चार चांद लग रहे थे।वहीं विग्नेश शिवन भी साउथ इंडियन स्टाइल में जम रहे थे।

PunjabKesari

शादी में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भी शामिल हुए जिन्होंने शादी में खूब रंग जमाया।इस शादी में वो अपनी मैनेजर पूजा ददलानी और फिल्म डायरेक्टर एटली के साथ शामिल हुए थे। 

PunjabKesari

नयनतारा ने विग्नेश की बहन ऐश्वर्या को 30 सॉवरेन गोल्ड ज्वेलरी भी गिफ्ट की है। वहीं विग्नेश ने नयनतारा के लिए इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।शादी के बाद नयनतारा ने विग्नेश शिवन के लिए 20 करोड़ रुपये का बंगला खरीदा है। कहा जा रहा है कि इस बंगले का काम पूरा हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बंगला विग्नेश के नाम पर रजिस्टर्ड है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News