Pictures: पति विक्की की बाहों में लिपट प्यार में डूबी ''अर्चना'', 79 हजार की साड़ी और मांग में सिंदूर सजाए खूब जचीं नई नवेली दुल्हन अंकिता

12/22/2021 3:36:39 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी रचाई। अंकिता विक्की की शादी बी-टाउन की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। शादी के बाद अंकिता के ये पहला जन्मदिन था और इस खास दिन की शुरुआत एक्ट्रेस ने अपने पति विक्की और कुछ दोस्तों के साथ रात 12 बजे केक काटकर की जिसकी वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पक तेजी से वायरल हुईं थीं।

वहीं अब अंकिता लोखंडे ने अपने नए घर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह पति विक्की जैन संग रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं।

इस फोटोशूट में अंकिता का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो अंकिता ने मल्टीकलर्ड की साड़ी पहनी है, जिस पर फूल और पत्तियों का काफी सुंदर डिजाइन बना हुआ है।

अंक‍िता ने साड़ी के साथ गोल्डन बेल्ट कमर पर लगाई थी। हाथों में लगी मेहंदी, बैंग्लस, इमेरल्ड गोल्ड ईयर‍िंग्स, मंगलसूत्र और मांग में सजा सिंदूर नई नवेली दुल्हन के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

वहीं विक्की ऑल ब्लैक लुक में दिख रहे हैं। कुछ तस्वीरों में अंकिता विक्की की बाहों में लिपटी नजर आ रही हैं तो कुछ में वह पति के सीने पर सिर रखे नजर आ रही हैं।

अंकिता की साड़ी की कीमत 

डिजाइनर JJ Valaya की वेबसाइट पर अंक‍िता की इस साड़ी की कीमत 79,500 रुपए है। इतने पैसे में तो लोग एक हफ्ते का ट्र‍िप घूमकर आ सकते हैं या न्यू ईयर की पार्टी कर सकते हैं।

4 साल डेट करने के बाद अंकिता और विक्की ने 14 दिसंबर को सात फेरे लिए थे। अंकिता गोल्डन लहंगा पहन दुल्हन बनीं थीं। उन्होंने लंबा सा घूंघट लेकर मंडप में एंट्री की थी। दोनों की ग्रैंड वेड‍िंग की फोटोज और वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हुए थे। संगीत, मेहंदी से लेकर हर फंक्शन काफी ग्रैंड था। 

Content Writer

Smita Sharma