Pictures: पति विक्की की बाहों में लिपट प्यार में डूबी ''अर्चना'', 79 हजार की साड़ी और मांग में सिंदूर सजाए खूब जचीं नई नवेली दुल्हन अंकिता

12/22/2021 3:36:39 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी रचाई। अंकिता विक्की की शादी बी-टाउन की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। शादी के बाद अंकिता के ये पहला जन्मदिन था और इस खास दिन की शुरुआत एक्ट्रेस ने अपने पति विक्की और कुछ दोस्तों के साथ रात 12 बजे केक काटकर की जिसकी वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पक तेजी से वायरल हुईं थीं।

PunjabKesari

वहीं अब अंकिता लोखंडे ने अपने नए घर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह पति विक्की जैन संग रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं।

PunjabKesari

इस फोटोशूट में अंकिता का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो अंकिता ने मल्टीकलर्ड की साड़ी पहनी है, जिस पर फूल और पत्तियों का काफी सुंदर डिजाइन बना हुआ है।

PunjabKesari

अंक‍िता ने साड़ी के साथ गोल्डन बेल्ट कमर पर लगाई थी। हाथों में लगी मेहंदी, बैंग्लस, इमेरल्ड गोल्ड ईयर‍िंग्स, मंगलसूत्र और मांग में सजा सिंदूर नई नवेली दुल्हन के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

PunjabKesari

वहीं विक्की ऑल ब्लैक लुक में दिख रहे हैं। कुछ तस्वीरों में अंकिता विक्की की बाहों में लिपटी नजर आ रही हैं तो कुछ में वह पति के सीने पर सिर रखे नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

अंकिता की साड़ी की कीमत 

डिजाइनर JJ Valaya की वेबसाइट पर अंक‍िता की इस साड़ी की कीमत 79,500 रुपए है। इतने पैसे में तो लोग एक हफ्ते का ट्र‍िप घूमकर आ सकते हैं या न्यू ईयर की पार्टी कर सकते हैं।

PunjabKesari

4 साल डेट करने के बाद अंकिता और विक्की ने 14 दिसंबर को सात फेरे लिए थे। अंकिता गोल्डन लहंगा पहन दुल्हन बनीं थीं। उन्होंने लंबा सा घूंघट लेकर मंडप में एंट्री की थी। दोनों की ग्रैंड वेड‍िंग की फोटोज और वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हुए थे। संगीत, मेहंदी से लेकर हर फंक्शन काफी ग्रैंड था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News