पति रोहन संग मुंबई लौटी नेहा कक्कड़, न्यूली मैरिड कपल ने हाथों में हाथ थाम यूं दिए पोज

10/27/2020 4:06:00 PM

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में  रोहनप्रीत सिंह से शादी रचाई। उन्होंने दिल्ली के एक गुरूद्वारा में फेरे लिए थे। शादी को खूबसूरत बनाने के लिए दोनों ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। शादी के बाद सोमवार को चंडीगढ़ में रोहनप्रीत और नेहा का ग्रैंड रिस्पेशन हुआ, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं।

वहीं अब शादी के बाद रोहन और नेहा मुंबई लौट आए हैं। हाल ही में कपल को फैमिली संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो नेहा इस जौरान ऑफ व्हाइट कलर के क्राॅप टाॅप और प्लाजो पैंट में स्टनिंग दिखीं।

मिनिमल मेकअप, रेड चूड़ा,गले का मंगलसूत्र और सिंदूर नई नवेली दुल्हन के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

 

रोहन की बात करें तो वह व्हाइट हुडी,ब्लू ट्रैक पैंट में कूल दिखे। एयपोर्ट पर न्यूली मैरिड कपल ने जमकर पोज दिए। कपल की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता कि नेहा ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में रोहनप्रीत संग शादी रचाई थी।नेहा और रोहन की शादी में टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया, पंजाबी सिंगर  बानी संधू और जस्सी लोहका,बाॅलीवुड स्टार उर्वशी रौतेला, मनीष पाॅल मौजूद थे।

नेहा  की शादी को लेकर इंटरनेट पर भी काफी बज देखने को मिला जहां नेहा कक्कड़ की शादी के हरेक इवेंट की तस्वीरों और वीडियोज जमकर वायरल हुई। वहीं खबरें हैं कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। 

Smita Sharma