Pics: शादी के बाद पिया विक्की संग मुंबई के लिए रवाना हुईं कैटरीना, येलो सूट में दिखीं Mrs Kaushal

12/10/2021 11:24:29 AM

मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गईं हैं। कपल ने 9 दिसंबर को शादी रचाई। शादी की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं। वहीं अब शादी के बाद कैटरीना विक्की संग मुंबई लौट रही हैं। हाल ही में कपल को  जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इश दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं हैं।

इस दौरान विक्की ब्लू जैकेट और जींस में दिखे। वहीं नई नवेली दुल्हन कैटरीना येलो सूट में नजर आईं। हाथों में लगी मेहंदी, चूड़ा, मंगलसूत्र और ओपन हेयर्स 'मिसेज कौशल' के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल संग राजस्थान के शाही महल में फेरे लिए एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक चर्चा में है। कैटरीना की ब्राइडल तस्वीरें सामने आते ही सबकी नजर उनकी सगाई की अंगूठी पर टिक गई।

कैटरीना कैफ को विक्की कौशल ने बड़ी सी प्लेटिनम डायमंड रिंग पहनाई थी। इस अंगूठी की कीमत 7.4 लाख रुपए बताई जा रही है। सूत्र के मुताबिक तो कैटरीना ने सब्यासाची ब्रांड कामंगलसूत्र पहना है जिसकी कीमत 5 लाख रुपये बताई जा रही है।

इस मंगलसूत्र में काली डोरी के साथ 2 ड्रॉप डायमंड लगे हैं।पंजाबी दुल्हन बनने के लिए कटरीना कैफ ने पारंपरिक कलीरें भी पहने जो गोल्डन कलर के थे। 

 


 

Content Writer

Smita Sharma