Pics: शादी के बाद पिया विक्की संग मुंबई के लिए रवाना हुईं कैटरीना, येलो सूट में दिखीं Mrs Kaushal

12/10/2021 11:24:29 AM

मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गईं हैं। कपल ने 9 दिसंबर को शादी रचाई। शादी की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं। वहीं अब शादी के बाद कैटरीना विक्की संग मुंबई लौट रही हैं। हाल ही में कपल को  जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इश दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

इस दौरान विक्की ब्लू जैकेट और जींस में दिखे। वहीं नई नवेली दुल्हन कैटरीना येलो सूट में नजर आईं। हाथों में लगी मेहंदी, चूड़ा, मंगलसूत्र और ओपन हेयर्स 'मिसेज कौशल' के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

PunjabKesari

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल संग राजस्थान के शाही महल में फेरे लिए एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक चर्चा में है। कैटरीना की ब्राइडल तस्वीरें सामने आते ही सबकी नजर उनकी सगाई की अंगूठी पर टिक गई।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ को विक्की कौशल ने बड़ी सी प्लेटिनम डायमंड रिंग पहनाई थी। इस अंगूठी की कीमत 7.4 लाख रुपए बताई जा रही है। सूत्र के मुताबिक तो कैटरीना ने सब्यासाची ब्रांड कामंगलसूत्र पहना है जिसकी कीमत 5 लाख रुपये बताई जा रही है।

PunjabKesari

इस मंगलसूत्र में काली डोरी के साथ 2 ड्रॉप डायमंड लगे हैं।पंजाबी दुल्हन बनने के लिए कटरीना कैफ ने पारंपरिक कलीरें भी पहने जो गोल्डन कलर के थे। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News