सालों की सेविंग्स से आदित्य नारायण ने खरीदा 5BHK लग्जरी फ्लैट,बोले-टीवी बहुत पैसा देता है

12/9/2020 1:48:07 PM

मुंबई: इंडियन आइडल 12 के हॉस्ट और सिंगर आदित्य नारायण इन दिनों काफी चर्चा में हैं। आदित्य ने हाल ही में गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। वहीं अब आदित्य अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं। खबरें है कि शादी के बाद आदित्य जल्द ही पत्नी श्वेता संग नए 5BHK घर में शिफ्ट होने वाले हैं।

पिछले कुछ समय से उनके घर की कीमत को लेकर भी खबरें सामने आ रही थीं, जिसपर पर सिंगर ने प्रतिक्रिया दी है। खबरें थीं कि आदित्य के घर की कीमत 4 करोड़ रुपए है लेकिन अब आदित्य ने खुलासा किया कि इसकी कीमत 10.5 करोड़ है। 

आदित्य के घर की कीमत 4 करोड़ रुपए बताए जाने पर रिएक्ट करते हुए कहा-'हाहा.. इतनी कम? मार्केट कीमत कम कर दी। उसकी असली कीमत 10.5 करोड़ रुपए है। सर मैं बचपन से काम कर रहा हूं। टीवी अच्छा पैसा देता है।'

आदित्य ने आगे कहा-'अभी हम होम हनीमून पर हैं। हम उस जगह को कपल के लिए तैयार कर रहे हैं। जब तक हमारा नया घर नहीं तैयार हो जाता तब हम एक बैचलर के घर को एक घर में बदल रहे हैं।' आदित्य ने अपने घर के बारे में बताया कि उनका नया घर उनके पेरेंट्स के घर से केवल तीन बिंल्डिंग दूर है जिसमें वो 3-4 महीने बाद शिफ्ट होंगे। 

बता दें कि आदित्य ने 1 दिसंबर कोगर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी कर ली और दोनों की शादी काफी चर्चा में रहे थे। आदित्य और श्वेता दस साल से रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया।आदित्य और श्वेता की पहली मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी जहां उन्हें एक दूसरे को देखते ही प्यार हो गया था।

Smita Sharma