टूट जाएगा ''रमन-इशिता'' का रिश्ता, शो में आएगा ये नया ट्विस्ट

2/18/2018 9:50:43 AM

मुंबई: चैनल स्टार प्लस का फेमस सीरियल 'ये है मोहब्बतें ने फिर से टीआरपी रेटिंग्स के टॉप 10 में जगह बना ली है। मेकर्स ने इन रेटिंग्स को बनाए रखने के लिए शो में नया ट्विस्ट लाने का फैसला किया है। सीरियल शुरुआत से ही 'रमन भल्ला' का किरदार निभा रहे करन पटेल और 'इशिता' का किरदार निभा रही दिव्यांका के प्यार के चारों ओर ही धूमता रहा है। करन-दिव्यांका की इस जोड़ी को दर्शकों का भी खासा प्यार मिलता रहा है। लेकिन अब मेकर्स ने बड़े ट्विस्ट के जरिए रमन की शादी 'इशिता' की बहन 'मिक्का' से करवाने का फैसला किया है।

They vowed to be together, but will Raman's one decision be the end of #IshRa? #YeHaiMohabbatein Mon-Sat at 7:30pm @divyankatripathidahiya @karan9198

A post shared by Star Plus (@starplus) on

स्टार प्लस की ओर से इस ट्विस्ट का प्रोमो जारी कर दिया गया है। सीरियल में रमन की बहन का किरदार निभा रही 'सिम्मी' उसे पीहू का हवाला देते इस शादी के लिए राजी कर लेती हैं। प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि जैसे ही इशिता को यह बात मालूम चलता है वह इस शादी को रोकने की कोशिश करने लगती है। लेकिन इशिता ये शादी रोकने में कामयाब हो पाती है या नहीं इसके लिए आपको आने वाला एपिसोड ही देखना होगा।