सिंगर जुबिन नौटियाल के केस में आया नया मोड़, फसाने की हुई साजिश

6/18/2018 3:33:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल पर एक कपल के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था। अब इस केस को लेकर एक मोड़ आया है। दरअसल, इस घटना को लेकर एक वीडियो सामने आई है, जिसमें 15 तारीख की सुबह जुबिन की गाड़ी को रोककर शशांक मलिक उस गाड़ी पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं यह वही शशांक हैं जो उस रात अपनी गर्लफ्रेंड के साथ देहरादून के औरा क्लब में जुबिन की बर्थडे पार्टी में नशे की हालत में आए थे। हालांकि बाद में यह आरोप लगे कि जुबिन नौटियाल भी नशे में थे और उन्होंने शशांक मलिक की गर्लफ्रेंड के साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी की और साथ ही मलिक के साथ मारपीट भी की गई।

 

 

सामने आई वीडियो में जुबिन नौटियाल की फॉर्च्यूनर गाड़ी बल्लूपुर रोड से गुजरती है तभी शशांक मलिक की रेड कलर की कार रुकती है और उसमें से शशांक और उसकी गर्लफ्रेंड हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस घटना में जुबिन नौटियाल की गाड़ी का शीशा भी टूटा है, जिसका जिक्र उन्होंने पुलिस में दी तहरीर में भी किया था। जुबिन  ने मीडिया से बातचीत करते हुए यह भी कहा था कि जिस लड़की के साथ विवादित नाम जोड़ा जा रहा है उस लड़की ने ही फोन करके उन्हें बुलाया था और वहां पर शशांक मलिक द्वारा बदतमीजी करके उसका वीडियो बनाया जा रहा था जिस घटना के बाद वहां से चल दिए थे तभी उनकी गाड़ी पर रास्ते पर हमला किया गया। वीडियो सामने आने के बाद अब मालिक और उसकी गर्लफ्रेंड की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं हालांकि जुबिन नौटियाल पहले ही अपनी सफाई में यह कह सकते हैं कि उन्होंने बर्थडे पार्टी के लिए पूरा का पूरा रेस्टोरेंट बुक किया था और नशे में धुत दोनों ने उनके साथ बदतमीजी की थी। फिलहाल पुलिस के पास दोनों की तरफ से शिकायत दी गई है अब देखना यह होगा कि इस मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

 

 


उधर इस पूरी घटना को लेकर शशांक मलिक और उसकी गर्लफ्रेंड जल्द ही मीडिया के सामने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बात कह रहे हैं। उनका कहना है कि उस रात के सीसीटीवी फुटेज निकाले जाएं जिसमें ये पूरी घटना कैद है। वहीं अब इसके अलावा एक फोन रिकॉर्डिंग सामने आई है, जिसमें शशांक मलिक और उसकी गर्लफ्रेंड जुबिन के फोन पर कॉल करके उसके साथ गाली-गलौज कर रहे हैं इतना ही नहीं धमकी भरे लहजे में शशांक जुबिन को सबक सिखाने की भी बात कह रहे है। जानकारी के लिए बता दें कि ये उसी रात की रिकॉर्डिंग है जब यह पूरा विवाद हुआ था। शशांक और उसकी गर्लफ्रेंड जुबिन को फोन करते हैं और उसको फोन पर आने के लिए कहते हैं। जबकि फोन पर जुबिन की टीम के कोई सदस्य दोनों से यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि उन्हें जो काम है वह बता दें इतना ही नहीं जब जुबिन नौटियाल फोन पर नहीं आता तो शशांक मलिक फोन पर गंदी गंदी गालियां देने लगता है यह ऑडियो क्लिप जुबिन नौटियाल की तरफ से जारी की गई है।

 


 कल सीसीटीवी फुटेज और आज ऑडियो क्लिप आने के बाद से अब पुलिस की तिरछी निगाह शशांक मलिक और उसकी गर्लफ्रेंड की तरफ होना स्वाभाविक है। लेकिन शशांक पुलिस से लगातार यह मांग कर रहे हैं कि उस रात की रेस्टोरेंट की सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराई जाए जब उसके साथ जुबिन नौटियाल और उसके दोस्तों ने मारपीट की थी। 
 

Punjab Kesari