''सेल्फी'' का नया ट्रैक ''कुड़ी चमकीली'' आउट, हनी सिंह के गाने पर झूम कर नाचे Akshay और Diana

2/19/2023 4:06:08 PM

नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी जल्द ही फिल्म 'सेल्फी' में नजर आने वाले हैं। फिल्म के गानों को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में सेल्फी का एक और गाना 'कुड़ी चमकीली' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को हनी सिंह ने गाया है। गाने में अक्षय कुमार और डायना पेंटी की जोड़ी नजर आ रही है। 


बता दें कि, कुड़ी चमकीली के साथ एक नोट शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है कि ये गाना सिर्फ फिल्म प्रमोशन के लिए हैं, मूवी में इसे नही दिखाया जाएगा। गाने की बात करें तो, इसकी शुरुआत डायना के एक मॉल के कम्पाउंड में पहुंचने से होती है, जहां वह अक्षय से मिलती हैं। वीडियो में हनी सिंह भी नजर आ रहे हैं, जो डायना से बात करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, अक्षय और डायना सॉन्ग में काफी चमकीले कपड़ो में नजर आ रहे हैं। जिससे गाने की चमक को और बढ़ा दिया है। 


गाने का निर्देशन अहमद खान ने किया है। वहीं, प्रिंस गुप्ता ने ट्रैक को कोरियोग्राफ किया है। फैंस को भी ये गाना काफी पसंद आ रहा है। लोगों का कहना है कि इस गाने ने बचपन के हनी सिंह के दिनों को याद दिला दिया है। बता दें कि, फिल्म सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News